मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> नीरव मोदी और मेहुल चोकसी की राह पर चलेंगे राज कुंद्रा? मुंबई पुलिस को सता रहा यह डर

नीरव मोदी और मेहुल चोकसी की राह पर चलेंगे राज कुंद्रा? मुंबई पुलिस को सता रहा यह डर

मुंबई 11 अगस्त 2021 । पोर्न फिल्म केस मामले में मुंबई पुलिस को इस बात का डर सता रहा है कि अगर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जमानत मिल जाती है तो वे भी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी की राह पकड़ सकते हैं। दरअसल, मुंबई पुलिस ने मंगलवार को मुंबई की एक अदालत में कारोबारी राज कुंद्रा की जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा कि उन्हें जमानत मिलने से समाज में एक गलत संदेश जाएगा, साथ ही वह फरार भी हो सकते हैं। पुलिस ने अदालत से कहा कि अगर उन्हें जमानत पर रिहा किया जाता है तो यह अपराध वह दोबारा कर सकते हैं या भागने की कोशिश कर सकते हैं। कथित तौर पर अश्लील सामग्री बनाने और ऐप के जरिए उसे वितरित करने को लेकर राज कुंद्रा को पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था। राज कुंद्रा, फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। उन्होंने अपनी जमानत याचिका में कहा कि पुलिस ने अप्रैल में एक आरोपपत्र दाखिल किया था और उनका नाम ना तो उसमें, और ना ही मामले की प्राथमिकी में था।

वहीं, पुलिस ने अपनी दलील में मंगलवार को कहा कि अपराध गंभीर प्रकृति का है और वह अब भी इसकी जांच कर रही है कि सभी वीडियो कहां अपलोड किये गये थे। पुलिस ने अदालत से कहा कि यदि आरोपी को जमानत मिल गई तो वह अश्लील वीडियो अपलोड करने जैसा अपराध करना जारी रखेंगे, जिससे हमारी संस्कृति पर प्रभाव पड़ेगा और समाज में एक गलत संदेश जाएगा। पुलिस ने यह भी कहा कि कुंद्रा फरार आरोपी प्रदीप बख्शी के रिश्तेदार हैं और कुंद्रा के उसके साथ संपर्क करने की संभावना है तथा वह बख्शी को जांच से बचने में मदद कर सकते हैं। पुलिस ने अदालत से कहा कि ब्रिटिश नागरिक होने के नाते कुंद्रा जमानत मिलने पर फरार भी हो सकते हैं।
पुलिस ने कहा कि मामले में पीड़िता कमजोर वित्तीय पृष्ठभूमि से हैं और यदि आरोपी को जमानत मिली तो वे (पीड़िता) अहम साक्ष्य के साथ आगे नहीं आ सकती हैं।

बहरहाल, अदालत ने विषय की अगली सुनवाई 20 अगस्त के लिए निर्धारित कर दी। वहीं, एक अन्य घटनाक्रम में यहां की एक सत्र अदालत ने पिछले साल मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज किये गये अश्लील सामग्री से जुड़े एक मामले में कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पंजाब कांग्रेस का सस्पेंस बरकरार, नाराज सुनील जाखड़ को अपनी फ्लाइट में दिल्ली लाए राहुल-प्रियंका गांधी

नई दिल्ली 23 सितम्बर 2021 । चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाने के बावजूद पंजाब …