मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> चुनाव से पहले खत्म होगी पार्टी की रार? आज पंजाब के विधायकों से मिलेंगे राहुल गांधी

चुनाव से पहले खत्म होगी पार्टी की रार? आज पंजाब के विधायकों से मिलेंगे राहुल गांधी

नई दिल्ली 25 जून 2021 ।  पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस पार्टी के भीतर दंगल चल रहा है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ नवजोत सिंह सिद्धू और अन्य नेताओं ने मोर्चा खोला हुआ है, तो कैप्टन अमरिंदर सिंह भी डटे हुए हैं. इस बीच अब कांग्रेस आलाकमान द्वारा इस विवाद को सुलझाने की कोशिश की जा रही है.

इसी कड़ी में शुक्रवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पंजाब के विधायकों से मुलाकात करेंगे. ये मुलाकात नई दिल्ली में राहुल गांधी के आवास पर ही होगी. उम्मीद जताई जा रही है कि राहुल गांधी इस दौरान पंजाब में विधायकों के मुद्दों को सुन सकते हैं.

बता दें कि राहुल गांधी ने अभी कुछ दिन पहले ही पंजाब कांग्रेस के सुनील झाखड़, प्रताप सिंह बाजवा समेत अन्य नेताओं के साथ मुलाकात की थी. राहुल गांधी की इसी मुलाकात के बाद पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने बयान दिया था कि जुलाई के पहले हफ्ते तक कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा पंजाब विवाद का हल निकाल लिया जाएगा. विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की मुश्किल
नवजोत सिंह सिद्धू लंबे वक्त से कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. पार्टी की ओर से एक कमेटी बनाई गई थी, जिसके सामने कैप्टन अमरिंदर सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू समेत पंजाब के अन्य नेताओं की पेशी हुई. हालांकि, इस पेशी से इतर सिद्धू द्वारा लगातार कैप्टन के विरोध में बयान दिए गए.

जानकारी के मुताबिक, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू की बयानबाजी को लेकर कमेटी को सूचित किया था, नाराजगी व्यक्त कराई थी. पंजाब में अगले साल चुनाव होना है, ऐसे में कांग्रेस में जारी ये उलझन पार्टी की चिंता बढ़ा रही है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

महिला कांग्रेस नेता नूरी खान ने दिया इस्तीफा, कुछ घंटे बाद ले लिया वापस

उज्जैन 4 दिसंबर 2021 ।  महिला कांग्रेस की नेता नूरी खान के इस्तीफा देने से …