मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> बिना छतरी वाला सेट टॉप बॉक्स पूरे मार्केट में छा गया है, जिंदगी भर 134 चैनल बिल्कुल फ्री

बिना छतरी वाला सेट टॉप बॉक्स पूरे मार्केट में छा गया है, जिंदगी भर 134 चैनल बिल्कुल फ्री

नई दिल्ली 15 मार्च 2019 । अगर टीवी देखने के शौकीन है और केबल डीटीएच के महंगे प्लान के चलते किसी अन्य कंपनी के सेट टॉप बॉक्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए यह काम की खबर है खबरों के मुताबिक मार्केट में बिना छतरी वाले सेट टॉप बॉक्स लांच हो गई है जिसमें जिंदगी भर के लिए 134 चैनल बिल्कुल फ्री मिलेंगे। इस सेट टॉप बॉक्स को कई फीचर्स के साथ लांच किया गया है।

मुफ्त में देखें 150 चैनल्स :-

इस सेट टॉप बॉक्स में जिंदगी भर मुफ्त में 150 चैनल देख सकेंगे हालांकि यह चैनल्स फ्री टू एयर होंगे। लेकिन जहां एक तरफ सभी केबल और डीटीएच कंपनियां उपभोक्ताओं से पैसे वसूल रहे हैं। वहीं इस सेट टॉप बॉक्स को एक बार खरीद कर जिंदगी भर के लिए 150 चैनल बिल्कुल मुफ्त में आनंद उठा सकते हैं। इस सेट टॉप बॉक्स में कई आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं। जो कि इसे एक हाईटेक सेट टॉप बॉक्स बनाते हैं।

इंटरनेट से कर पाएंगे कनेक्ट :- इस सेट टॉप बॉक्स को इंटरनेट से जोड़कर भी आप चला सकते हैं इंटरनेट से जुड़ जाने के बाद यह हाईटेक सेट टॉप बॉक्स बन जाता है। जिसमें 1000 चैनल का मजा उठाया जा सकता है इस सेट टॉप बॉक्स में बिना छतरी और इंटरनेट के 150 चैनल जबकि इंटरनेट से कनेक्ट कर इस सेट टॉप बॉक्स पर 1000 से अधिक चैनल देखे जा सकते हैं। इसलिए इसे इंटरनेट सेट टॉप बॉक्स भी कहते हैं।

कीमत :- इस सेटअप बॉक्स को ऑफलाइन मार्केट के अलावा ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध कराया जा सकता है। इस सेट टॉप बॉक्स को प्रत्येक तरह के एक टीवी से कनेक्ट करने के लिए LAN-IN और LAN-OUT पोर्ड दिए गए हैं इस सेट टॉप बॉक्स की कीमत ₹15000 है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …