मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> गोभी खरीदने गई महिला, पल भर में बन गई करोड़पति

गोभी खरीदने गई महिला, पल भर में बन गई करोड़पति

नई दिल्ली 24 दिसंबर 2018 । वैसे तो किसकी किस्मत कब चमक जाए कुछ कह नहीं सकते। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के मेरिलैंड में रहने वाली एक महिला के साथ। जो घर से गोभी खरीदने निकली थी लेकिन जब घर लौटी तो करोड़पति बन चुकी थी। यह सबकुछ संभव हुआ लॉटरी के एक टिकट से। महिला को करोड़ों की लॉटरी लगी जिसके बाद उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

आपको बता दे कि वेनेसा वार्ड घर से गोभी लेने के लिए बाजार गई थी, लेकिन लॉटरी का टिकट दिखने पर उसने अपनी किस्मत आजमाने का सोचा और एक टिकट खरीद ली।

टिकट लेकर घर आने पर जब उसने टिकट स्क्रैच किया तो वह हैरान रह गई। वेनेसा ने पाया कि लॉटरी में उसने 2 लाख 25 हजार डॉलर जीत लिए हैं।

लॉटरी जीतने पर वेनेसा ने वर्जीनिया लॉटरी को बताया कि उसने 2 लाख 25 हजार डॉलर की लॉटरी जीती है। जिसे लेकर वह बेहद खुश है। भारतीय मुद्रा में ये राशि 1.5 करोड़ के लगभग होताी है।

वेनेसा ने बताया कि उसके पिता ने गोभी लेने के लिए उसे बाजार भेजा था, जहां उसे स्पिन स्क्रैच-ऑफ टिकट देखा और अपनी किस्मत आजमाने के उद्देश्य से इसे खरीद लिया।

लॉटरी लेकर जब वह घर पहुंची तो उसने उसे स्क्रैच किया तो उसे देखकर वह दंग रह गई। जिसके तुरंत बाद उसने वर्जीनिया लॉटरी को फोन किया और इसकी सूचना दी।

वनिस्सा ने बताया कि वह इन पैसों को अपनी रिटायरमेंट के लिए बचाकर रखना चाहती है। इन पैसों से वह वह डिजनी वर्ल्ड घूमने का सपना पूरा करना चाहती है।

बता दें कि वनिस्सा अकेली महिला नहीं है जो वहां पह इतनी बड़ी राशि लॉटरी में जीती हैं इसी साल जुलाई में भी एक अज्ञात शख्स ने ऐसे ही बड़ी राशि लॉटरी के इनाम में जीती थी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पिता को 3 साल बाद पता चला कि बेटी SI नहीं है, नकली वर्दी पहनती है

जबलपुर 20 अप्रैल 2021 । मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पिता ने कटनी एसपी …