मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> फ्लाइट में युवक ने एयर होस्टेस के मुंह पर थूका-थप्पड़ मारा

फ्लाइट में युवक ने एयर होस्टेस के मुंह पर थूका-थप्पड़ मारा

नई दिल्ली 17 मार्च 2020 । एक फ्लाइट में पैसेंजर और एयर होस्टेस के बीच मारपीट हो गई. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुरुष यात्री ने एयर होस्टेस को थप्पड़ मारा और चेहरे पर भी थूका. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना ब्रसेल्स एयरलाइन के फ्लाइट की है. हालांकि, एयरलाइन की ओर से घटना पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. करीब 2 मिनट के वीडियो में दिखाई देता है कि एक अन्य फ्लाइट अटेंडेंट यात्री को शांत करने की कोशिश कर रहा है.

यह भी कहा जा रहा है कि युवक के हंगामा करने की वजह से पहले एयर होस्टेस ने भी उसे थप्पड़ मारा. वीडियो में युवक की पत्नी भी चिल्लाती सुनाई पड़ती है.

ऐसा समझा जा रहा है कि हंगामा तब शुरू हुआ जब यात्री ने शिकायत की कि उनकी मां के साथ अगली सीट पर बैठा व्यक्ति बदतमीजी कर रहा है. इसके बाद एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट और शिकायत करनेवाले यात्री में झड़प हो गई. तब जाकर स्थिति संभालने के लिए सीनियर एयर होस्टेस आई.

वीडियो में एयर होस्टेस पुलिस को बुलाने की धमकी भी देती है. इसके बाद यात्री और उनकी पत्नी कहते हैं कि यह सब कुछ फ्लाइट अटेंडेंट की वजह से ही शुरू हुआ. लेकिन एयर होस्टेस धमकाते हुए कहती है कि शांत हो जाएं नहीं तो उन्हें दिक्कत हो जाएगी.

लेकिन शांत करने की कोशिश के बावजूद भी यात्री जोर से चिल्लाता है और एयर होस्टेस से चेहरे तक अपने हाथ बढ़ाता है. इसके बाद एयर होस्टेस उसे थप्पड़ मारती है.

पलटकर पुरुष यात्री भी एयर होस्टेस को थप्पड़ मारता है. इसके बाद अन्य यात्री मामले को शांत कराने के लिए बीच में आते हैं और यात्री को रोकते हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

मोदी सरकार के आर्थिक सुधार कार्यक्रमों के सुखद परिणाम अब नजर आने लगे हैं

नई दिल्ली 20 सितम्बर 2021 । वर्ष 2014 में केंद्र में मोदी सरकार के स्थापित …